Shree Khatu Shyam Ji Status Messages


खाटू श्याम जिन्हे हम कलयुग का अवतार के नाम से जानते है। बाबा श्याम को भगवान श्री क़ृष्ण द्वारा वरदान प्राप्त था कि जो कोई भी व्यक्ति जीवन कि समस्याओ से हार कर उनके दरबार मे जाएगा तो इनके दरबार मे उस व्यक्ति को उसकी समस्या का समाधान मिल जाएगा और इसलिए इन्हे हारे का सहारा के नाम से भी जानते है। खाटू श्याम जी का वास्तविक नाम बार्बरीक है। हमने यहा पर Khatu Shyam status message लिखे है।





khatu-shyam-status-message




कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है,
मगर प्रेमी की बेचैनी को बस बाबा श्याम समझता है। जय श्री श्याम बाबा जी की.





रूप बड़ा ही प्यारा है, चेहरा बड़ा ही निराला है
बड़ी से बड़ी मुसीबत को, "मेरे श्याम ने पल भर में हल कर डाला है।





समय भी मेरे पक्ष में रहता हैं, खाटू वाला मेरे साथ जो चलता है.




अर्जी की सुनवाई तुरंत हो जाएगी जिसकी उंगली जय श्री श्याम लिखकर दिखाएगी.




Shree Khatu Shyam Ji Status





मेरा जीवन भर दो बाबा, भक्ति से भरपूर
फिर मुझे कुछ दो या ना दो, है मुझे मंजूर
मेरा सपना "बनवारी" साकार कर देना
आपका सेवक हूँ बेड़ा पार कर देना
🌹 जय श्री श्याम 🎠🌹





बात मेरी मानो आराम मिलेगा
खाटू जाकर देख तेरा काम बनेगा.





मैंने अब छोड़ी चिन्ता, श्याम का जब साथ पाया।।
श्याम को जब भी पुकारा, अपने ही पास पाया।।
।। जय श्री श्याम।।





श्याम प्यारे….
💞 हम कल भी तेरे थे… आज भी तेरे है…
ओर तेरा ही रहेंगे श्याम…. ये मेरी महोब्बत है..!!
जिंदगी नही जो खत्म हो जाय..
🌹राधे राधे🌹





One Line Khatu Shayam Message





सासो की माला मेरी जपती जो नाम
मेरी पहचान मेरा खाटू वाला श्याम.





🌹🌹🌹 हारे का सहारा 🌹 खाटू श्याम हमारा 💐 खाटू वाले श्याम बाबा की जय💐





बाबा सबने ठुकरा दिया मुझे अब तुम ही अपना लो मुझे बाबा.





ना मान, ना सम्मान । बस श्याम भक्त मेरी पहचान ।





एक दिल हैं, एक जान है। दोनों श्याम तुझ पर कुर्बान है।।





देने की आदत तेरी, तेरा दस्तूर है,
लेने ना पाया शायद, मेरा कसूर है.





श्याम ही मेरी शान है और श्याम ही मेरा मान…
श्याम बिना मुझको ना जीना श्याम है जीवन प्राण…





Baba Shyam Ji Status





चिंता न कर बंदे एक दिन तेरा भी आएगा
कौन कैसा है बाबा को सब पता है,कोई साथ निभाए न निभाए बाबा जरूर निभाएगा.





खाटू जाने का न्योता नहीं है कि बाबा बुलाएंगे तो ही जायेंगे।
खाटू तो रूह की भूख है जिसको लग गई तो जायेगा ही जायेगा।।





वे तैरते-तैरते डूब गये, जिन्हे खुद पर गुमान था।
और वो डूबते-डूबते तर गये जिन पर तू मेहरबान था।





ना पैसा लगता है ना खर्चा लगता है.
प्रेम से बोलिए जय श्री श्याम बड़ा अच्छा लगता है.





बाबा तेरा साथ छूटा तो…जाने क्या कर जाएंगे
यह हाथ अगर छूटा तो..जीते जी मर जाएंगे.
जय श्री श्याम





क्या बिगाड़ेंगे उस घर का ये आंधी तूफान जिस घर में पूजे जाते है बाबा श्याम.





श्याम के लिये खर्च की हुई कोई भी चीज…..
कभी व्यर्थ नहीं जाती चाहे वो साँसें हो चाहे वक्त.





दुःख दूर करो मेरे, मैं भी दुखियारा हूँ,
जैसा भी हूँ अपना लो मैं बालक तुम्हारा हूँ।





हारे का सहारा Shyam Status





एक जयकारा-
मेरी बिगड़ी बनाने बाला
मेरी किस्मत बनाने बाला
एक तु ही है मेरे श्याम बाबा.





शीश के दानी तेरे चरणों में हम अपना शीश झुकाते हैं,
और कहीं झुकने ना देना ये अरदास लगाते हैं।
।। जय श्री श्याम।।





हारे हुओं को जिताता है मेरा श्याम
गिरते हुओं को उठाता है मेरा श्याम
ज़रा तुम इसके दर पे जा कर के तो देखो
अपनों को गले लगाते हैं मेरे श्यामन
🌻जय श्री श्याम🌻
🎉राधे राधे🎉- Khatu Shyam Status lines





🙏🏻श्री श्याम प्रभु की जय 🙏🏻
🙏🏻खाटू नरेश की जय🙏🏻
🙏🏻तीन बाण धारी की जय🙏🏻
🙏🏻शीश के दानी की जय🙏🏻
🙏🏻सावले सरकार की जय🙏🏻
🙏🏻लखदातार की जय 🙏🏻
🙏🏻साँवरिया सेट की जय🙏🏻
🙏🏻नीले घोड़े वाले की जय🙏🏻
🙏🏻मोर मुकट बंसी वाले कि जय
🙏🏻मोरवी नंदन श्याम की जय🙏🏻
🙏🏻भक्त और भगवान की जय🙏🏻
🙏🏻इरावती के लाल की जय🙏🏻
🙏🏻वीर बर्बरीक की जय 🙏🏻
🙏🏻कृष्ण कन्हइया लाल की जय🙏🏻
🙏🏻पुछड़ी के लौठा की जय🙏🏻
🙏🏻गिरिराज धरण की जय🙏🏻
🙏🏻आज के आनंद की जय🙏🏻
🙏🏻🌹ॐ श्री श्याम देवाय नमः🌹🙏🏻
🙏🏻 मेरी पहचान मेरा श्याम🌹🌹





तीन बाण धारी वाले बाबा श्याम status message





बाबा हमें अमीरों जैसी सानो सौकत दो चाहे मत दो आप.
पर इतनी कृपा बनाये रखना कि कभी खाटू आने का मन करे तो सोचना ना पड़े।।
जय श्री श्याम.





हमने इस बेगानी दुनिया से डरना तबसे छोड़ दिया.
जबसे बाबा श्याम से रिश्ता जोड़ लिया.





मेरे खाटू श्याम सेठ कुछ ऐसा कर दे
जो-जो लिखे जय जय खाटू नरेश
उसकी झोली खुशियों से भर दे.
मेरे प्रभु श्याम सेठ





"जब से पता चला खाटू वाला मेरे साथ है
मैंने ये सोचना बंद कर दिया कि
कौन मेरे ख़िलाफ़ है"
जय श्री श्याम





हम श्याम नाम की शमा के छोटे से परवाने है
कहने वाले कुछ भी कहे हम तो श्याम दीवाने है।
जय श्री श्याम.





हारता तो वो है ज़िन्दगी से
जिसे तुम पर भरोसा नहीं है मेरे"श्याम"
बाकी तेरी रहमतों पर यकीन करने वाले
आज तक कभी हारे नही…. बोलो तीन बाणधारी की जय.





Khatu Shyam Status Message for WhatsApp





तेरे काबिल नहीं हूं बाबा,
फिर भी काम चला लेना,
जैसा भी हूं तेरा ही हूं,
गुण अवगुण विसरा देना!





साँवरे जब से तेरी तस्वीर लगाई है..कक्ष मे तब से सारे फैसले होते है। मेरे..पक्ष मैं..
जय श्री श्याम.





दिल की बस इतनी तमन्ना है मेरे श्याम कुछ ऐसा मेरा नसीब हो, मैं जहाँ जिस हाल में रहूँ बाबा बस तू मेरे करीब हो.





प्यासी है मेरी अखियां, तेरे दीदार की..
दिल झूम-झूम कर बोले,
जय लखदातार की..





मेरे बाबा श्याम की छवि दिल मे बसा कर सोया करो.
बाबा के सिवा किसी के आगे न रोया करो.
जय श्री श्याम जी.





छीन लूं तुम्हें दुनिया से ये
मेरी किस्मत में नहीं मगर मेरे
दिल से तुझे कोई निकाल दे
ये किसी के बस में नहीं.





~मेरे श्याम~
लमहों का इश्क़ नहीं
सदियों की इबादत हैं
कैसे करें शिक़ायत
हर सांस में तेरी चाहत हैं
स्नेह वंदन ~ जय श्री श्याम





यहा पर हमने Best Khatu Shyam Status लिखे है अगर आपके पास कोई और भी status है तो हमे कमेंट कर बताए। हम उन्हे इस पेज पर publish करेंगे।


No comments:

Powered by Blogger.